Pustak Mahal Sakaratmak Soch (8760N)

Special Price Rs 190.00 3% off Rs 195.00
Out of stock
SKU
GBKPUST5868
(MRP is inclusive of all taxes)
  • प्रेम, मदद और मुस्कान; दूसरों से अच्छा व्यवहार; ईमानदारी और सच्चाई; शांति और तनावमुक्ति; निडरता - ये सब सकारात्मक सोच बढ़ाने की सीढ़ियां हैं। जब से आपने केवल तीन दिन और एक ही समय पर यह तीन बार बोलकर कि 'मुझे सकारात्मक बनना है' सोच लिया तो समझ लीजिए कि सकारात्मकता ने आपके अंदर जन्म ले लिया है।
  • जीवन में आर्थिक और करियर सम्बन्धी सफलता के साथ ही यदि किसी व्यक्ति को पारिवारिक, सामाजिक और आध्यात्मिक मोर्चें पर भी सफलता मिल जाए तो उसका जीवन सफल हो जाता है। इसी तरह की सफलता पाने के लिए व्यक्ति को सकारात्मक होना जरूरी है। सकारात्मकता या सकारात्मक सोच के लाभ के बारे में हम सभी जानते हैं, लेकिन असली प्रश्न यह उठता है कि सकारात्मकता होती क्या है और इसे प्राप्त कैसे किया जाए? यह पुस्तक इसी प्रश्न का सटीक जवाब देने का एक प्रयास है।
  • पुस्तक न केवल यह बताती है कि सकारात्मकता क्या है और उसके लाभ क्या हैं, बल्कि यह भी बताती है कि सकारात्मक सोच को पाने के लिए क्या किया जाना चाहिए। इसी के साथ जीवन की विभिन्न विषम परिस्थितियों (जैसे निर्णय लेने में असमंजस, विफल हो जाना, संकट या विपत्ति का आना, हालात का बेकाबू हो जाना आदि) का सामना सकारात्मकता के ज़रिए कैसे किया जाए,यह भी इस पुस्तक के ज़रिए जानने को मिलता है।
  • पुस्तक की सबसे बड़ी खूबी यह है कि यह पाठकों के जीवन में न केवल शांति और संतुष्टि लाने में मदद कर सकती है, बल्कि उन्हें जीवन के विभिन्न मोर्चों पर सफलता पाने में भी मददगार बन सकती है
More Information
Product Name Pustak Mahal Sakaratmak Soch (8760N)
ISBN / Product Code9788122315868
BindingPaperback
PublisherPustak Mahal
General BooksGeneral Psychology
HSN Code4901
Company DetailsPublished by Pustak Mahal, Office No. J-3/16, Ansari Rd, Dariya Ganj, New Delhi, Delhi 110002. In case of any queries regarding products please call at 011 2327 2783.
0
Rating:
0% of 100
Write Your Own Review
You're reviewing: Pustak Mahal Sakaratmak Soch (8760N)
Your Rating
WhatsApp Chat WhatsApp Chat